Harley Davidson में मिलेगा 449cc का इंजन, जानें कीमत और फीचर्स

Harley Davidson bike : आज के समय में हर किसी के पास बाइक होती है। आप भी नई बाइक खरीदना चाहते है। इसी के चलते आपको बता दें कि Harley Davidson bike मार्केट में पेश कर दी गई है। इस बाइक में आपको बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Harley Davidson bike : नमस्कार दोस्तों, आप सभी तो जानते ही है आज के समय में स्पोर्टी और स्टाइलिस लुक वाली बाइक्स की मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड बढ़ रही है। अगर आप भी नई बाइक खरीदने चाहते है। तो आपको बता दें कि अभी हाल में ऑटो मार्केट में Harley Davidson bike को लॅान्च किया गया है।

इस बाइक का आपको स्टाइलिस लुक मिलने वाला है। कंपनी ने इस नए बाइक में कई खास फीचर्स दिए है जिससे यह बाइक लोगों की पहली पसंद बनने वाला है। इस बाइक में दमदार इंजन भी दिया गया हैं। जो माइलेज बेहतरीन देने में सफल होगा।

Harley Davidson bike में 449.6 cc का मिलेगा दमदार इंजन –

अगर इस बाइक में इंजन का जिक्र किया जाए तो आपको इस बाइक में दमदार इंजन मिलने वाला है जो टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

कंपनी ने इस बाइक के इंजन परफॉर्मेंस के लिए इसमें 449.6 cc का पावरफुल इंजन दिया है जो 38.6 bhp पर 12500 का rpm तथा 34.3 nm पर 11300 का rpm जनरेट करने में भी सफल होगा। यह बाइक 6 speed manual transmission के स्पोर्ट के साथ आएगा। इसमें आपको dual channel ABS सिस्टम के साथ आगे और पीछे दोनों ही पहियों में डिस्क ब्रेक सुविधा मिलने वाली है।

Harley Davidson bike में मिलेगी तगड़ी माइलेज –

Harley Davidson bike में माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दें कि इस बाइक में आपको शानदार माइलेज मिलने वाली है। इस बाइक में 26 से 28 किलोमीटर प्रति लीटर की जबरदस्त माइलेज मिलने वाली है। इस बाइक में आपको 13.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। इस बाइक को आप लॅान्ग ड्राइव के लिए ले जा सकते है। यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाली है।

Harley Davidson bike Price 3 लाख रुपये –

अगर आप इस नए बाइक को खरीदना चाहते है। तो आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत आपको भारतीय बाजार में करीब 3 लाख रुपये तक की मिलने वाली है। इस बाइक को आप किसी पास के शोरुम से खरीद सकते है। यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट साबित होने वाला है। इसमें आपको माइलेज तगड़ी मिलने वाली है।

Also Read this –

TATA की धज्जियां उड़ाने आ गई Nissan X-Trail, जानें फीचर्स और कीमत

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.