लड़कियों को फिदा करने आ रहा है Yamaha R15, हेंडसम है लुक

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Yamaha R15 Bike : हैलो दोस्तो आज हम आपके लिए यामाहा की एक शानदार बाइक लेकर आए है जो आपको काफी पसंद आने वाली है। यामाहा की Yamaha R15 Bike को कंपनी ने मार्केट में लॅान्च कर दिया है।

यामाहा कंपनी ने इस बाइक में एक से एक बेहतरीन फीचर्स दिए है जो आपको लोगों को खूब पसंद आने वाले है। यामाहा मोटर्स टू व्हीलर कंपनी के द्वारा पेश की गई इस बाइक में आपको आकर्षक डिजाइन मिलने वाला है।

इस मोटरसाइकिल में आपको 155 सीसी का दमदार इंजन मिलने वाला है, जो जबरदस्त परफॉर्मेंस देगा। इसी के साथ इस बाइक में आपको तगड़ी माइलेज भी मिलने वाली है। यह बाइक नए युवा के लिए सबसे बेहतरीन होने वाला है। इस बाइक का लुक सभी लोगों को आकर्षित करने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे लेख में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Yamaha R15 Bike में 155 सीसी का मिलेगा पावरफुल इंजन –

Yamaha R15 Bike में दमदार इंजन दिया गया है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। इसी के चलते बता दें कि यामाहा कंपनी ने इस बाइक में 155 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करने वाला है।

इसी के साथ आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन माइलेज भी मिलने वाली है। यह बाइक आपके लिए सबसे धाकड़ बाइक होने वाली है क्योंकि इस बाइक को आप लॅान्ग ड्राइव के लिए ले जा सकते है।

Yamaha R15 Bike में मिलेंगे घातक फीचर्स –

यामाहा कंपनी के इस नए बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में घातक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो दिए गए है फीचर्स वह लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है।

Bluetooth connectivity

Smartphone connectivity

Turn by turn navigation

LED DRLs

Single by functional

LED headlight

LED taillight

Variable valve actuation,

Assist and slipper clutch

Traction control system

Two ride modes

Dual channel ABS and quick shifter

Semi digital instrument cluster

Speedometer

Tripmeter

Odometer

Tachometer

Call alert

SMS alert

Gear position indicator,

Real time mileage

Stand alarm and time

Yamaha R15 Price – 2,19,391 रुपए –

यामाहा की नई बाइक में आपको नया लुक और आकर्षक डिजाइन मिलने वाला है। इस बाइक की कीमत के बारे आपको बता देते है। आपको भारतीय मार्केट में इस बाइक की कीमत करीब 2,19,391 रुपए तक की मिलने वाली है। इसी के चलते बता दें कि इस बाइक के टॅाप वेरिएंट की कीमत 2,31,155 रुपए है। इस बाइक के चार वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन मिलने वाले है।

Also Read this –

Royal Enfield को पछाड़ने आ गई ये धांसू Bajaj Pulsar NS250, जानें कीमत और खास डिटेल

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.