घातक लुक के साथ लॅान्च हुई TVS Apache RR310, मिलेगी तगड़ी माइलेज

Sandeep Newz Fast, New Delhi,TVS Apache RR310 : हैलो दोस्तों, आज हम आपके लिए टीवीएस कंपनी की एक धांसू बाइक लेकर आए है जो आपको काफी पसंद आने वाली है। मार्केट में TVS Apache RR310 बाइक को लॅान्च किया गया है।

इस बाइक का लुक आपको सबसे गजब मिलने वाला है। इसी के चलते बता दें कि इस बाइक में बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स दिए गए है जो लोगों को काफी पसंद करने वाले है।

टीवीएस कंपनी ने इस बाइक में पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो 215.9 kmph की टॉप स्पीड के साथ पोडियम के टॉप स्टेप को हालिल करेगा। तो आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमतक –

TVS Apache RR310 में मिलेगा बेहतरीन स्टेबिलिटी और कंट्रोल –

अगर इस बाइक के लुक की बात की जाए तो आपको इस बाइक का सबसे शानदार लुक मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में सामने की तरफ MotoGP बाइक पर विंग डाउनफोर्स जेनरेट करने के लिए सफल होगा। इसमें फ्रंट व्हील के लिए भी दिया गया है। यह बेहतर स्टेबिलिटी और कंट्रोल देता है।

TVS Apache RR310 में मिलेंगे घातक फीचर्स –

TVS Apache RR310 में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो फीचर्स दिए गए है वह लोगों को काफी पसंद आने वाले है। इसी के साथ इस बाइक में आपको कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे।

  • Heated and cooled seats
  • cruise control
  • dual-dimensional quickshifter
  • traction control
  • cornering ABS
  • Nude Streetfighter
TVS Apache RR310 में 312.2cc का मिलेगा दमदार इंजन –

इस बाइक में आपको 312.2 cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलने वाले है, जो 33.5 bhp की पावर और 27.3 Nm के टॉर्क से ज्यादा भी जेनरेट करने में सफल होगा। इसे RTR 310 में 35 bhp से थोड़ा अधिक पंप करने के लिए ट्यून किया भी जा सकता है।

इसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ एक स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ जोड़ा जाएगा। अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको बेहतरीन माइलेज भी मिलने वाली है। इस बाइक में आपको 215.9 kmph की टॉप स्पीड मिलने वाली है।

Also Read This :
छोरों के दिलों पर राज करने आ गया TVS Raider 125, जानें कीमत
TVS की खटिया खड़ी करने आ रही है Hero Xtreme 125R, जानें कीमत और फीचर्स
एडवांस टेक्नॉलॉजी वाले फीचर्स से लैस होगा Yamaha Neos, इस दिन होगी लॉन्च

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.