Toyota की मार्केट खत्म करने आ गई Tata Sumo SUV 2024, जानें कीमत

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Tata Sumo SUV 2024 : भारतीय मार्केट में इन दिनों कंपनियां एक से बढ़कर एक धांसू कारें मार्केट में लॅान्च कर रही है। मार्केट में फॉर व्हीलर्स कार की डिमांड भी बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही है।

इसी के चलते आपको बता दें कि टाटा कंपनी ने नई कार Tata Sumo SUV 2024 को मार्केट में लॅान्च कर दी है। इस गाड़ी में आपको नए – नए फीचर्स देखने को मिलने वाली है। यह गाड़ी मार्केट में सबसे शानदार होने वाली है।

इसमें धाकड़ इंजन दिया गया है जो दमदार माइलेज देने में मदद करेगा। आइए जानते है नीचे लेख में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

Tata Sumo SUV 2024 Engine – 2.0 लीटर का इंजन

Tata Sumo धाकड़ कार में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी सबसे दमदार इंजन मिलने वाला है जो आपको हाई स्पीड देने में मदद करने वाली है। कंपनी ने इस गाड़ी में 2.0 लीटर का इंजन भी दिया है, जो 176 BHP की अधिकतम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने में भी सक्षम होगी। अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी शानदार माइलेज मिलने वाली है।

Tata Sumo SUV 2024 Features –

अगर इस गाड़ी में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी ने इस गाड़ी में जो फीचर्स दिए है वह लोगों को काफी पसंद आने वाले है। इसी के चलते आपको बता दें कि इस गाड़ी में कई सेफ्टी फीचर्स भी कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए दिए है।

  • A large touch screen infotainment system
  • Android Auto, Apple CarPlay
  • height adjustable driver seat
Tata Sumo SUV 2024 Price – 8 लाख रुपये

टाटा कंपनी की इस नई कार को आप खरीदना चाहते है। भारतीय बाजार में इस नई कार की कीमत आपको बहुत कम मिलने वाली है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी की कीमत आपको 8 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। यह गाड़ी आपकी फैमिली के लिए सबसे बेस्ट होने वाली है। इस गाड़ी के बारे में आप किसी पास की शोरुम से पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read This :
Tata Punch को सीधे टक्कर देने आ रही Maruti Suzuki Hustler, कीमत होगी इतनी 
इंडियन मार्केट में बवाल मचाने आ गई Mahindra Bolero Neo Plus, मिलेंगे लग्जरी फीचर्स
TATA की धज्जियां उड़ाने आ गई Nissan X-Trail, जानें फीचर्स और कीमत

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.