युवाओं के दिलों पर राज करने आ गई Maruti Celerio, इतनी होगी कीमत

Sandeep Newz Fast, New Delhi, New Maruti Celerio Car :  अगर आप नी कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि यह खबर आपके लिए खास होने वाली है। ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर कम बजट में धांसू माइलेज क्षमता और शानदार कार की डिमांड दिन वो दिन बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही है।

इसी के चलते अभी हाल ही में मारुति कंपनी ने New Maruti Celerio Car को लॅान्च किया है। इस गाड़ी में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इसके अलावा आपको इसमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस गाड़ी में पावरफुल इंजन दिया है जो आपको धाकड़ की स्पीड देने में मदद करेगा। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

New Maruti Celerio Car Features –

अगर इस गाड़ी में फीचर्स की बात करे तो आपको इस गाड़ी में एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी ने इस गाड़ी में जो फीचर्स दिए है वह लोगों को काफी पसंद आने वाले है। इसके अलावा आपको इस गाड़ी में कई सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। इस गाड़ी का लुक भी आपको सबसे शानदार मिलने वाले है।

  • 7-inch Touchscreen infotainment system
  • Android Auto and Apple CarPlay
  • engine start/stop button
  • passive keyless entry
  • steering wheel mounted audio controls
  • semi-digital instrument cluster
New Maruti Celerio Car Engine – 1 लीटर

अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो आपको धाकड़ की माइलेज देने में सफल होगा। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी ने इस गाड़ी में 1 लीटर के पेट्रोल इंजन दिया है। अगर इसमें माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है। यह गाड़ी मार्केट में सबसे धाकड़ गाड़ी होगी।

New Maruti Celerio Car Price – 7.10 लाख रुपये

Maruti Celerio की बेहतरीन कार की रेंज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी की कीमत करीब 7.10 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है।

अगर आप इस नई गाड़ी को खरीदना चाहते है तो आप किसी पास की मार्केट के शोरुम से इस गाड़ी को खरीद सकते है। यह गाड़ी आपके लिए सबसे शानदार गाड़ी होने वाली है। इस गाड़ी को आप अपनी फैमिली के लिए खरीद सकते है। इसका लुक सबसे बेहतरीन होने वाला है।

Also Read This :
Toyota की मार्केट खत्म करने आ गई Tata Sumo SUV 2024, जानें कीमत
TATA की धज्जियां उड़ाने आ गई Nissan X-Trail, जानें फीचर्स और कीमत
आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Tata Curvv, जानिए कीमत

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.