महिंद्रा Mahindra XUV 200 का लॉंच करने वाली है नया फेसलिफ्ट, ये होंगे बदलाव

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Mahindra XUV 200 : भारतीय ऑटो मार्केट में फोर व्हीलर कंपनी महिन्द्रा एक जानी मानी कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए – नए फीचर्स वाली कारे लॅान्च करती रहती है। अगर आप भी नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि इस लेख में आपको नई कार के बारे में बताया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ऑटो मार्केट में महिन्द्रा कंपनी ने अपनी नई कार Mahindra XUV 200 को लॅान्च किया है। इस गाड़ी में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको इस गाड़ी में तगड़ा इंजन मिलने वाला है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

Mahindra XUV 200 का मिलेगा शानजार डिजाइन –

Mahindra XUV 200 की धाकड़ कार का तगड़ा और शानदार स्टाइलिस डिजाइन मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी ने इस गाड़ी में Bold Grill, Flowing लाइन्स और शार्प हेडलाइट्स इसे एक आकर्षक डिजाइन दिया गया है जिसमें LED taillights और एक स्पोर्टी डिफ्यूजर भी दिया गया है।

Mahindra XUV 200 में दो इंजन का मिलेगा ऑप्शन –

अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में दो इंजन का ऑप्शन मिलने वाला है जो आपको पावरफुल और दमदार मिलने वाले है। जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी ने इस गाड़ी में पहला इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो अधिकतम 100 पीएस का पावर और 150 एनएम का टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा।

आपको इसमें दुसरा इंजन 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में शानदार माइलेज मिलने वाली है।

Mahindra XUV 200 में मिलेंगे धांसू फीचर्स –

Mahindra XUV 200 की धाकड़ कार में अगर फीचर्स का जिक्र करे तो इस गाड़ी में एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी ने इस गाड़ी में ऐसे फीचर्स दिए है जो लोगों को काफी पसंद आने वाले है। महिन्द्रा कंपनी ने इस गाड़ी में कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए है।

  • Touchscreen infotainment system
  • climate control
  • a rear parking camera
  • multiple airbags
Mahindra XUV 200 की 9 लाख रुपये होगी कीमत –

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी की कीमत भारतीय बाजार में आपको लगभग 9 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाले है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको माइलेज भी तगड़ी मिलने वाले है। अगर आप इस गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आपको बता दें कि आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है। यह गाड़ी आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाली है। तो आप इस गाड़ी को आज ही खरीदकर घर ले आएं।

Also Read This :
Tata Punch को सीधे टक्कर देने आ रही Maruti Suzuki Hustler, कीमत होगी इतनी 
आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Tata Curvv, जानिए कीमत
इंडियन ऑटो मार्केट में आग लगाने आ गई Mahindra Thar Roxx, मिलेगा धाकड़ लुक

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.