Bajaj Avenger 400 करेगी KTM का पत्ता साफ, धाकड़ है माइलेज और कीमत

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Bajaj Avenger 400 : अगर आप नई बाइक खरीदने के बारे में प्लान बना रहे है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है। आपको बता दें कि मार्केट में जानी मानी कंपनी बजाज आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए लुक और स्पोर्ट बाइक लॅान्च कर रही है। इसी के चलते अभी हाल ही में मार्केट में अपना नया बाइक Bajaj Avenger 400 को लॅान्च करने वाली है।

इस बाइक का लुक सबसे डैशिंग लुक देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस बाइक में आपको सबसे धाकड़ की टॅाप स्पीड मिलने वाली है। यह बाइक मार्केट में सबसे धांसू बाइक होने वाला है। आइए जानते है नीचे खबर में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Bajaj Avenger 400 में मिलेंगे घातक फीचर्स –

Bajaj Avenger 400 की ब्रांड बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शानदार और घातक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 5.3 इंच की led display दिए गए है। इस बाइक में आपको गूगल मैप जैसी फीचर्स के साथ डेट अलार्म टाइम नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए है।

इस बाइक के ट्यूबलेस टायर्स के साथ आगे और पीछे दोनों ही पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस बाइक में आपको डुएल चैनल एब्स सिस्टम के साथ ऑडोमीटर ट्रिप मीटर तथा स्पीडोमीटर जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है।

Bajaj Avenger 400 में मिलेगा पावरफुल इंजन –

Bajaj Avenger 400 में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में तगड़ा और दमदार इंजन मिलने वाला है। बजाज कंपनी ने इस बाइक में आपको 398.5 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है जो 38 bhp की पावर में 13000 का rpm तथा 30.4 nm पर 11200 का rpm देखने को मिलेगा।

यह बाइक में 5 speed manual gear box के साथ आएगा। इसके अलावा आपको इस बाइक में 13.6 liter fuel tank मिलेगा। इस बाइक का कुल वजन 176 किलोग्राम है। इस बाइक में टॅाप की स्पीड की बात की जाए तो आपको इस बाइक में टॉप स्पीड 84km प्रति घंटे की मिलने वाली है।

Bajaj Avenger 400 बाइक की कीमत –

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी हाल ही में लीक हुई कुछ रिपोर्टर्स का कहना है की अपकमिंग Bajaj Avenger 400 क्रूजर बाइक की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपए रखी जा सकती है। इस बाइक को मार्केट में जल्द ही पेस किया जाएगा। यह बाइक मार्केट में शानदार बाइक होने वाला है।

Also Read This :
New Rajdoot bike फिर से सड़कों पर मचाने वाली है भौकाल, इस दिन होगी लॉंच
धाकड़ माइलेज के साथ लॅान्च हुई New Jawa 42 Bobber बाइक, मिलेगा घातक लुक
एडवांस टेक्नॉलॉजी वाले फीचर्स से लैस होगा Yamaha Neos, इस दिन होगी लॉन्च

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.