Scorpio को पटखनी देने आ गई New Facelift में Tata Harrier

Sandeep Newz Fast, New Delhi,Tata Harrier : आज के समय में हर किसी पास गाड़ी होती है। लेकिन क्या आप टाटा कंपनी की नई कार लेने के बारे में सोच रहे है तो आज हम आपके लिए टाटा कंपनी की नई शानदार कार लेकर आए है जो आपको खूब पसंद आने वाली है। ऑटो मार्केट में टाटा कंपनी ने Tata Harrier कार को लॅान्च किया है।

इस गाड़ी में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस गाड़ी में तगड़ा इंजन मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। यह गाड़ी मार्केट में सबसे बेस्ट होने वाली है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल –

Tata Harrier में दो इंजन मिलेंगे ऑप्शन –

अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में दो इंजन के ऑप्शन मिलने वाले है। यह दोनों इंजन दमदार और पावरफुल इंजन होने वाला है। टाटा कंपनी ने इसमें पहला 2.0-लीटर डीजल इंजन और दुसरा 1.5-liter petrol इंजन दिया गया है।

डीजल इंजन two tuning states में उपलब्ध है। पहला 168bhp/350Nm और दूसरा 197bhp/400Nm जनरेट करने में सफल होगा। इसमें पेट्रोल इंजन 150bhp/250Nm का पावर आउटपुट देता है। इसके अलावा आपको बता दें कि दोनों इंजन एक 6-speed manual gearbox या एक 6-speed automatic gearbox के साथ जुड़े हुए है।

Tata Harrier में मिलेंगे तगड़े फीचर्स –

Tata Harrier कार में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसी के चलते आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको कई सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस गाड़ी में जो फीचर्स दिए गए वह लोगों को काफी पसंद आने वाले है। इस गाड़ी का लुक आपको जबरदस्त लुक मिलने वाला है।

  • Airbags
  • Antilock Brake System,
  • Electronic Brakeforce
  • Distribution Brake Assist
  • Hill Hold Assist
  • Electronic Stability Control
  • Tyre Pressure Monitoring System
Tata Harrier की 12 लाख रुपये होगी कीमत –

Tata Harrier शानदार कार को आप खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि इस गाड़ी की कीमत आपको भारतीय बाजार में करीब 12 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। इस गाड़ी में आपको तगड़ी माइलेज के साथ तगड़े फीचर्स भी मिलने वाले है। आपके लिए यह टाटा की नई कार सबसे बेहतरीन कार होने वाली है।

Also Read This :
Tata Punch को सीधे टक्कर देने आ रही Maruti Suzuki Hustler, कीमत होगी इतनी 
TATA की धज्जियां उड़ाने आ गई Nissan X-Trail, जानें फीचर्स और कीमत
महिंद्रा Mahindra XUV 200 का लॉंच करने वाली है नया फेसलिफ्ट, ये होंगे बदलाव

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.