Hero, Bajaj और Honda की मार्केट हिलाने आ रही TVS Fiero 125, इतनी होगी कीमत

Sadeep Newz Fast, New Delhi, TVS Fiero 125 : टीवीएस मोटर जल्द ही अपनी नई कम्यूटर बाइक टीवीएस फिएरो 125 की लॉन्चिंग इंडियन मार्केट में करेगी, इस बाइक में कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एलईडी हेडलाइट की सुविधा मिलेगी।

टीवीएस मोटर्स की कम्यूटर बाईके भारतीय बाजार में अत्यधिक प्रचलित है, TVS Star City Plus, TVS Radeon और TVS Sport जैसी कम्यूटर मोटरसाइकिल भारत में खूब धूम मचाती हैं।

अब इसी बीच टीवीएस जल्द ही अपनी एक और बाइक को भारतीय बाजार में पेश करेगी जिसका नाम TVS Fiero 125 होगा।

टीवीएस फिएरो 125 के संभावित फीचर्स-

टीवीएस फिएरो 125 एक शानदार बाइक होने वाली है जिसका लुक काफी आकर्षित बनाया जा रहा है, इस बाइक में मिलने वाले संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल लाइटिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे टीचर्स देखने को मिल सकते हैं, वही यह एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट के साथ आ सकती है।

TVS Fiero 125 मिल सकते हैं कई कलर्स-

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि यह शानदार बाइक भारत में जल्द लॉन्च होने वाली है. जिसमें आपको Green, Black और Silver कलर ऑप्शन के साथ-साथ और भी कई शानदार कलर्स इस बाइक में देखने को मिल सकते है।

TVS Fiero 125 का इंजन-

टीवीएस फिएरो 125 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस BS6 बाइक में आपको 125CC का लिक्विड कुल्ड इंजन देखने को मिल सकता है, जो 11.2 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होगा और यह बाइक 45 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

TVS Fiero 125 की कीमत-

टीवीएस की इस नई बाइक की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें अभी इसकी कीमत और लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि टीवीएस फिएरो 125 बाइक 80 हजार रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ अगले साल जनवरी 2025 में पेश की जा सकती है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.