Hyundai Alcazar नये लुक में हुई लॉन्च, मिलेंगे पहले से तगड़े फीचर्स

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Hyundai Alcazar : भारतीय कार बाजार में फिर से नये लुक में लॉन्च हुई Hyundai कंपनी की यह शानदार कार Alcazar.

बता दें कि इस कार को कंपनी ने मार्केट में नये लुक और पहले से ज्यादा फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है. जिसके बारे में आज हम इस खबर में बताने वाले हैं कि इस कार की कीमत कितनी होगी और इसमें क्या-क्या बदलाव देखने को मिलने वाले हैं-

जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि यह कार 7 सीटर कार है. जिसमें 7 लोग आसानी से सफर कर सकते है. इस कार को कंपनी ने फिर से नये बदलाव करके मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

Hyundai Alcazar price details-

कीमत की बात करें तो इस कार की शुरूवाती एक्स-शौरुम कीमत 15 लाख बताई जा रही है. मार्केट में इस कार के कुल 28 वेरिएंट उपलब्ध है. जिसमें इसके बेस वेरिएंट की कीमत 15 लाख और टॉर वेरिएंट की 21 लाख 55 हजार रुपये बताई जा रही है।

Hyundai Alcazar engine details-

Hyundai कंपनी की इस कार में आपको तीन दमदार इंजन देखने को मिलते है. जो हैं Turbo Petrol 1482cc, 1493 cc Petrol और Diesel 1493 cc. इसमें 1482cc वाला इंजन आपको 158bhp की पॉवर व 253Nm का टॉर्क निकाल कर देता है.

जो आपकी कार के काफी बेस्ट ऑप्शन है. कंपनी ने इस को मार्केट में 2 ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ लॉन्च किया हैं और यह कार मार्केट में 2 ही फ्यूल ऑप्शन के साथ आती है. Petrol or Diesel.

  • MT – Manual Transmission System
  • AMT (TC) (DCT) – Automatic Transmission System

Hyundai Alcazar features in details-

जैसा की हमने आपकों इस खबर के शुरूवात में बताया था कि यह कार मार्केट में फिर से लॉन्च हुई है. जिसमें आपको कंपनी ने पहले से ज्यादा और दमदार फीचर्स दिये है.

जिसमें आपको एक बड़े साइज की panoramic sunroof, six and seven seats both option, first and second row seats ventilated option, electronic adjustable seat boht front, 10.25 inches instrument cluster कार की जानकारी जानने के लिए, 10.25 inches infotainment system गाने सुनने के लिए, पहली और दूसरी लाइन वायरलैस चार्जर फोन चार्जिंग करने के लिए, कार के तापमान के लिए Dual zone climate control और 8 speaker system with subwoofer जैसे शानदार फीचर्स इस कार के अंदर आपको देखने को मिलते है।

Hyundai Alcazar

Hyundai Alcazar safety features-

Hyundai कंपनी की इस नई शानदार कार में आपको टायर की हवा मापने के लिए TPMS, 6 एयरबैग्स, सेफ ड्राइविंग के लिए blind spot view monitor सिस्टम, पहाड़ो में कार सेफ चलाने के लिए hill start assist और चारों पहियों में डिस्क ब्रेक जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स इस कार में दिये गये है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.