गरीबों के लिए आ गई Maruti Alto K10, मिलेगा 998 cc का तगड़ा इंजन

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Maruti Alto K10 : अगर आप भी एक कम बजट वाली शानदार कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खास खबर आपके लिए है.

जिसमें हम आपको आज बताने Maruti कंपनी की Alto K10 शानदार कार के बारे में. यह कार कम बजट में मार्केट में आती है.

जिसमें आपको कम कीमत में काफी सारे फीचर्स देखने को मिलले है. तो चलिए आज जानते हैं इस कार की कीमत, फीचर्स और इसमें कितने cc का इंजन मिलेगा-

कंपनी यह कार खास उन लोगों के लिए लेकर आई हैं जो अपने घर वालों के लिए बिल्कुल कम कीमत में नई कार खरीदना चाहता है।

Maruti Alto K10 Price and engine –

4 लाख रुपये शुरूवाती कीमत के साथ यह कार मार्केट में आती है. इस कार के मार्केट में कुल 8 वेरिएंटस आते है. जिसमें इसके बेस वेरिएंट की कीमत 4 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 5 लाख 96 हजार रुपये बताई जा रही है. यह आपके बजट में भी है.

इस कम बजट वाली कार के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 998 cc CNG और 998 cc Petrol इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन आपको 5500 rpm पर 66 bhp की पॉवर और 3500 rpm पर 89 Nm का शानदार टॉर्क जनरेट करके देता है.

कंपनी ने इस कार के इंजन को दो अलग-अलग ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ जोड़ा है. यह कार 998 cc के इंजन में आपको पैट्रोल में 24kmpl और सीएनजी में 33 km/kg की शानदार माइलेज निकाल कर देती है।

  • MT – Manual Transmission System
  • AMT – Automatic Transmission System

Maruti Alto K10 total colors is 7 –

Maruti कंपनी की यह शानदार कार मार्केट में 7 शानदार कलर्स के साथ देखने को मिलती है. जिसमें White का Solid White, Silver का Metallic Silky Silver, Grey का Metallic Granite Grey, Blue का Metallic Speedy Blue, Red का Metallic Sizzling Red, Gold खा Premium Earth Gold और Black का Bluish Black जैसे शानदार कलर्स इस 7 ऑप्शन में शामिल है।

Maruti Alto K10 Exterior features – 13 inch wheel

जैसा कि हमने आपको खबर शुरू करने से पहले बताया था कि इस कार में आपको कम कीमत में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलते है. जिसमें आपको कंपनी के तरफ से 13 इंच के टॉयर कवर के साथ, दमदार लुक, peppy desgin headlamps, honecomb design front grille और rear lamps जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलते है।

Maruti Alto K10

Maruti Alto K10 Interior features – 4 speaker 

कंपनी ने इस कार के अंदर की तरफ भी काफी एडवांस और महंगी कार जैसे शानदार फीचर्स दिये है. जिसमें इस कार के अंदर आपको black interior theme, गाने सुनने के लिए दमदार सेटअप infotainment system with smartphone navigation option, steering पर कंट्रोल फोन और गाने की आवाज़ को कम ज्यादा करने के लिए, कार की जानकारी के लिए speedometer with small size display और पूरी कार में आगे और पीछे 4 स्पीकर जैसे धाकड़ फीचर्स कंपनी ने इस कार में दिये है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.