Nissan Magnite facelift इस दिन होगा लॉन्च, देखने को मिलेंगे काफी चेजिंस

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Nissan Magnite facelift : मार्केट में एक बार फिर से राज करने जल्द आ रही हैं नये लुक Nissan Magnite कार. जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि यह कार मार्केट में पहले से ही पुराने लुक के साथ उपलब्ध है.

जिसे कंपनी जल्द ही मार्केट में नये लुक और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रही है. जिसमें आपको पहले वाले से ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा.

आइए जानते हैं इस कार के नये अवतार की कीमत कितने रुपये होने वाली हैं और इसमें कौन-कौन बदलाव किये गये हैं-

अगर आप भी अपने परिवार के लिए एक नई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो Nisan कंपनी की इस कार का कर सकते हैं इंतजार क्योंकि यह जल्द होने वाली हैं मार्केट में लॉन्च।

Nissan Magnite facelift Price details-

इस कार की कीमत के बारे में बात करें तो यह कार मार्कट में 6 से 11 लाख रुपये के बीच होने वाली है. जिसके बीच आपको इस कार के एक से ज्यादा वेरिएंटस ऑप्शन देखने को मिलेंगे लेकिन इन वेरिएंटस से जुड़ी किसी तरह की जानकारी कंपनी ने नहीं दी हैं पर अनुमान लगाया जा रहा है।

Nissan Magnite facelift Engine details-

Nissan कंपनी की इस कार के फेसलिफ्ट मॉडल में आपको 1.0 लीटर पैट्रोल और 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है. जिसमें इन दोनों इंजन की पॉवर और टॉर्क दोनो अलग-अलग है. आइए जानते हैं इनके बारे में डिटेल्स से :

  • 1.0 litre petrol – 71bhp power and 91 Nm torque
  • 1.0 litre turbo petrol – 99bhp power and 152 Nm torque

Nissan Magnite facelift transmission system – 2 options

इस कार के ट्रांसमिशन सिस्टम की बात करें तो कंपनी इसको मार्केट में 2 अलग-अलग ऑप्शन के साथ लॉन्च करने वाली है. जिससे इस कार की परफ़ॉर्मेंस और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

  • MT – Five Speed Manual Transmission System
  • AMT – Five Speed Automatic Transmission System

Nissan Magnite facelift exterior features – All new

जैसे कि आपको पता होगा कि यह Nissan Magnite का फेसलिफ्ट मॉडल है. जिसे कंपनी मार्कट में जल्द लॉन्च करने वाली है. जिसमें आपको इस कार के बाहरी हिस्से में काफी चेजिंस देखने को मिलने वाले है. जिसके बारे में आपको लॉन्च होने पर पता लग जाएगा।

Nissan Magnite facelift

Nissan Magnite facelift interior features – All updated

कंपनी द्वारा बताया जा रहा हैं कि उन्होंने अंदर की तरफ भी पहले से काफी ज्यादा बदलाव किया है. जिसमें आपको सभी लेटेस्ट और एडवांस टेक्नॉलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Nissan Magnite facelift launch date – This year

अगर हम इस कार के फेसलिफ्ट मॉडल की लॉन्च डेट के बारे में बात करें तो यह भारतीय मार्केट में इस साल 4 Octoober 2024 को लॉन्च होगा।

Nissan Magnite facelift specifications – Facelift

  • Price – Rs. 6 lakhs
  • Engine – 1.0 litre petrol and turbo petrol
  • Luanch date – 4 Octoober 2024
  • Segement – SUV
  • Facelift – Nissan Magnite

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.