लड़कियों के लिए बेस्ट हैं Honda Activa 6G, मिलता हैं आकर्षक लुक

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Honda Activa 6G : दो पहिया वाहन मार्केट में लॉन्च हुआ Honda कंपनी का यह शानदार स्कूटर Activa 6G. यह स्कूटर मार्केट में आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स के साथ आता है.

जिसके मार्केट में कई वेरिएंटस ऑप्शन है. तो चलिए आज इस खबर में जानते हैं इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में-

अगर आप भी अपने परिवार और अपने लिए एक शानदार स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं तो Honda कंपनी का यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Honda Activa 6G price and variants-

इस स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत करीब-करीब 78,000 रुपये बताई जा रही है. मार्केट में इस स्कूटर के कुल 3 दमदार वेरिएंटस है. जिसमें बेस मॉडल की कीमत 78 हजार 300 रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 84 हजार 300 रुपये बताई जा रही है.

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपने शहर में आस-पास के शौरुम में जाकर इस स्कूटर के बारे में डिटेल्स से जान सकते है।

Honda Activa 6G engine and colors –

अगर इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 109 cc का दमदार इंजन देखने को मिलता है. जो आपको 7.72bhp पॉवर व 8.89 Nm टॉर्क जनरेट करके देता है. यह दमदार स्कूटर इस शानदार इंजन में 46kmpl की माइलेज निकाल कर देता है.

Honda कंपनी का यह स्कूटर मार्केट में 7 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. जिसमें आपको Blue, Grey, Copper और White जैसे कई और भी इस स्कूटर में देखने को मिलते है.

Honda Activa 6G

Honda Activa 6G features and braking system –

जैसा कि हमनें आपको इस खबर की शुरूवात में बताया था कि यह स्कूटर मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है. जिसमें आपको कंपनी की तरफ से Analogue Instrument Console, Analogue Odometer, Analogue Speedometer, Halogen headlight, Led brake light और Halogen light fot left/right turn signal जैसे शानदार फीचर्स इस स्कूटर में देखने को मिलते है.

अगर हम इस स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बात करें तो यह शानदार स्कूटर मार्केट में CBS (Combined Braking System) के साथ आता है. जिसमें आपको फ्रंट और रियर में drum ब्रेकस् देखने को मिलते है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.