90 Kmpl माइलेज देने वाली Bajaj Platina 100 का नया लुक लॉंच, जानें कीमत

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Bajaj Platina 100 : मार्केट में लॉन्च हुई फेमस कंपनी Bajaj की Bajaj Platina 100 बाइक. यह बाइक मार्केट में खास माइलेज के लिए लॉन्च कि गई है.

इस बाइक में आपको माइलेज के साथ-साथ दमदार लुक भी देखने को मिलता है. अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस खबर में बताएंगे इस बाइक कीमत और फीचर्स के बारे में एक-एक करके डिटेल्स से-

Bajaj Platina 100 बाइक में कम कीमत के साथ मार्केट में आती हैं और ज्यादा माइलेज के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Bajaj Platina 100 price and variants-

Bajaj कंपनी की इस शानदार बाइक की कीमत 66 हजार 800 रुपये बताई जा रही है. जो काफी कम बजट में भी है. इस बाइक को कंपनी ने मार्केट में एक ही मॉडल ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है. जो हैं 100 ES Drum और यह माइलेज के लिए बेस्ट है।

Bajaj Platina 100 engine and colors –

जैसा कि हम इस खबर में पढ़ रहे हैं कि यह बाइक माइलेज के लिए बेस्ट हैं तो इसमें आपको 102 cc तगड़ा कंपनी ने दिया है. जो 4 speed manual transmission system के साथ मार्केट में देखने को मिलता है.

यह इंजन 90kmpl की शानदार माइलेज देता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह बाइक मार्केट में Black with Red, Black with Silver, Black with Gold और Black with Blue जैसे कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

Bajaj Platina 100 features in details –

इस दमदार लुक वाली बाइक में आपको काफी शानदार और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते है. जिससे लोगों को यह बाइक काफी पंसद आ रही है.

Bajaj Platina 100

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको सुई वाला Instrument Console, Odometer, Speedometer, Halogen बल्ब वाली हैडलाइट, मुड़ने के लिए सिग्नल, ब्रेक लाइट, ब्रेक के लिए combined braking syste और आगे व पीछे ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स कंपनी ने इस बाइक में दिये है।

आप भी इस दमदार माइलेज वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने शहर या फिर आस-पास Bajaj कंपनी के शौरुम पर जाकर इस बाइक के बारे में और भी अच्छे से जान सकते है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.