लड़कियों को पागल करने वाला है Hero Mavrick 440, जानें कीमत और फीचर्स

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Hero Mavrick 440 : अगर आप नया बाइक खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकि आपको बता दें कि मार्केट में सबसे बड़ी हीरो कंपनी ने अपना नया Hero Mavrick 440 बाइक पेश किया है। जिसका लुक आकर्षक, शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन मिलने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

भारतीय ऑटो मार्केट में दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स काफी फेमस कंपनी है। जो मार्केट में आए दिन अपने ग्राहकों के लिए शानदार फीचर्स के साथ बाइक लॅान्च करती है।

इस कंपनी के बाइक मार्केट में सबसे ज्यादा बिकते है। लोगों को इस कंपनी के बाइक सबसे ज्यादा पसंद भी आते है। इसी के साथ आपको बता दें कि यह बाइक निर्माता कंपनी सबसे पुरानी है।

इसी के चलते ऑटो मार्केट में अभी हाल ही में अपना नया बाइक Hero Mavrick 440 को लॅान्च किया है। इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इस बाइक में आपको मजबूत और तगड़ा इंजन मिलने वाला है जो टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है। यह बाइक मार्केट में सबसे धाकड़ बाइक होने वाला है। इस बाइक का लुक भी सबसे लाजवाब लुक होने वाला है।

Hero Mavrick 440 में मिलेंगे गजब फीचर्स –

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में एक से एक बढ़कर फीचर्स और गजब फीचर्स देखने को मिलने वाले है। हीरो कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो फीचर्स दिए गए है वह फीचर्स लोगों को काफा पसंद आने वाले है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस बाइक का लुक मार्केट में सबसे धांसू लुक वाला बाइक होने वाला है।

इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, स्पीडोमीटर ऑटो मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर में डबल चैन डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Hero Mavrick 440

Hero Mavrick 440 में 440 सीसी का मिलेगा तगड़ा इंजन –

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में पावरफुल और तगड़ा इंजन मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि हीरो कंपनी ने इस बाइक में 440 सीसी का धाकड़ इंजन दिया है जो 27 Bhp की अधिकतर पावर के साथ 36 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

यह बाइक 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आएगा। इसी के चलते अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 48 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली है।

Hero Mavrick 440 की 2 लाख रुपये होगी कीमत –

अगर इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 2 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। आपको बता दें कि अगर आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर प्राप्त कर सकते है।

इसी के साथ आपको बता दें कि इस बाइक में आपको माइलेज भी शानदार की मिलने वाली है। यह बाइक आपके लिए सबसे जबरदस्त बाइक होने वाला है। अगर आप ऑफिस जाते है तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट बाइक साबित होने वाला है। तो आप आज ही इस बाइक को खरीदकर घर लें आएं।

Also Read This :
इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लॉन्च हुई Revolt RV1 Electric Bike, मिलेगी 160km की धाकड़ रेंज
New Rajdoot bike फिर से सड़कों पर मचाने वाली है भौकाल, इस दिन होगी लॉंच
Yamaha RX 100 इस दिन दिखाएगी मार्केट में जलवा, आ जाएगी 85s की याद

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.