सनरूफ के साथ 10 लाख से भी कम में मिलेगी Hyundai Venue

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Hyundai Venue : अगर आप भी 10 लाख रुपये से कम कीमत में एक शानदार और टिकाऊ कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए इस खबर में ऐसी कार लेकर आ गये हैं जो आपको कम कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ मार्केट में देखने को मिलती है.

यह कार हैं Hyundai कंपनी की Venue. कंपनी ने इस कार में कम कीमत में आपको काफी शानदार फीचर्स दिये है. आइए जानते हैं इस कार से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी जानकारी और कीमत के बारे में-

Hyundai कंपनी ने यह खास कार उन लोगों के लिए बनाई हैं जो लोग कम कीमत ज्यादा फीचर्स का मज़ा लेना चाहते है।

Hyundai Venue price is Rs. 7.95 lakhs-

Hyundai Venue कार की मार्केट में एक्स शौरुम कीमत 7 लाख 95 हजार रुपये बताई जा रहा है. इस कार के मार्केट में कुल 32 मॉडल देखने को मिलते है. जिसमें बेस की कीमत तो हमने आपको बता ही दी और टॉप मॉडल की कीमत हैं 13 लाख 54 हजार रुपये।

Hyundai Venue total 3 engine options-

Hyundai कंपनी की यह शानदार कार मार्केट में 3 इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई है. जिसमें आपको पैट्रोल में दो और डीज़ल में एक इंजन ऑप्शन देखने को मिलता है.

998 cc Turbo Petrol, 1493 cc Diesel और 1197 cc Petrol. यह कार 998 cc के इंजन में 118 bhp की पॉवर 172 Nm का टॉर्क जनरेट करके देती है.

यह कार पैट्रोल में 17 और डीजल में 23 kmpl की तगड़ी माइलेज देती है. अगर इस कार के ट्रांसमिशन सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको Manual और Automatic दोनों सिस्टम देखने को मिलते है।

Hyundai Venue total colors is 11 –

भारतीय बाजार में इस कार के आपको कुल 11 कलर ऑप्शन देखने को मिलते है. जो हैं Silver, Grey, Red, Blue, Black, Red के साथ Black, White, Khakhi, Khakhi के साथ Black, Grey के साथ Black और White के साथ Black. इन कलर ऑप्शन में कुछ डयॉल टॉन कलर्स हैं जिसमें इस कार की छत का कलर ब्लैक है।

Hyundai Venue

Hyundai Venue exterior features -Taillamps 

इस कार के बाहरी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको Taillamps (Led), front grille chrome design, 16 inch medium size alloy wheels (diamond cut), for more attraction chrome use on door handles और Led taillamps जैसे फीचर्स इसमें देखने को मिलते है।

Hyundai Venue interior features -digital instrument cluster

कार के अंदरी हिस्से में भी कंपनी ने भर-भर के फीचर्स दिये है. जिसमें आपको एक छोटी sunroof, कार की हर तरह के जानकारी के लिए digital instrument cluster, AC के लिए climate control, साफ हवा के लिए air purifier, 8 inch infotainment system with adavanced features, Adroid Auto and Apple car play for phone connectivity और आकर्षक कलर टोन जैसे शानदार फीचर्स इस कार के अंदरी हिस्से में आपको कंपनी के तरफ से देखने को मिलते है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.