लड़कियों के लिए आ गया केवल 6,000 रुपये में ये धाकड़ स्कूटर Yamaha Ray ZR

Sandeep Newz Fast, New Delhi इस समय अगर आप एक दमदार और पावरफुल पर्फोरमेंस वाली बाइक को ढूंढ रहे हैं तो आपको हम एक घातक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं। जिसमें आपको काफी ज्यादा माइलेज और अच्छी कीमत में ये मिलने वाला है।

इस समय यामाहा कंपनी ने Yamaha Ray ZR को मार्केट में पेश किया है। इस स्कूटर में आपको सबसे खास तो ये मिलने वाला है कि आप इसको केवल 6,000 रुपये में घर पर ला सकते हैं। तो चलिए जानते हैं खरीदने के लिए पूरा तरीका –

Yamaha Ray ZR की 1.15 लाख रुपये है कीमत –

अगर आप Yamaha Ray ZR के दमदार स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको काफी घातक फीचर्स मिलने वाले हैं।

अगर हम बात करें Yamaha Ray ZR की एक्स शोरूम कीमत की तो मार्केट में हमें ये बाइक 1.15 लाख रुपये में मिलने वाला है। वहीं इस स्कूटर का बेस मॉडल 97,457 रुपये में आपको मिलने वाला है। आज हम आपको इस लेख में इस स्कूटर की EMI प्लान्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Yamaha Ray ZR के लिए चुकाएं केवल 6000 रुपये –

अगर आप Yamaha Ray ZR को खरीदने के लिए उत्सुक हैं और आपके पास लाखों रुपये नहीं है तो आप इस स्कूटर को हर माह की EMI पर खरीद सकते हैं। जिसके लिए कंपनी आपको EMI प्लान्स देने वाली है।

आप इस स्कूटर को खरीदने के लिए 6000 रुपये डाउन पेमेंट पहले कर दें। जिसके बाद आपको तीन साल तक 9.6 फीसदी ब्याज पर पैसा मिलने वाला है। जिसके लिए आपको हर माह 3647 रुपये की EMI देनी पड़ेगी।

Yamaha Ray ZR में मिलेगा 125cc का इंजन –

आपको Yamaha Ray ZR में एक घातक इंजन मिलने वाला है। जिसमें आपको पावरफुल और घातक माइलेज के साथ पावर मिलने वाली है। इस स्कूटर में आपको 125cc का इंजन मिलने वाला है।

जो आपको 10.4nm के टॉर्क के साथ 8.5bhp की पावर जनरेट करने वाला है। इस स्कूटर में आपको काफी जानदार फीचर्स के साथ पावर मिलने वाली है। इस स्कूटर का घातक पावर वाला इंजन आपको करीब 48 Kmpl तक की माइलेज देने वाला है।

Yamaha Ray ZR Photos –

Yamaha Ray ZR

Also Read this –

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.