Maruti Celerio कार है फैमली के लिए एक-दम बेस्ट, जानिए कीमत और फीचर्स

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Maruti Celerio : Maruti कंपनी मार्केट में लेकर आ गई कम कीमत में शानदार फैमली कार Maruti Celerio.

आपको बता दें कि इस कार में आपको कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते हैं और इसमें घर के 5 लोग आसानी से सफर कर सकते है.

अगर आपने भी इस कार को खरीदने का प्लान बना लिया हैं तो ये खबर आपके लिए है. जिसमें हम जानेंगे इस कार के फीचर्स और कीमत-

कंपनी ने इस कार में आपको कम कीमत में भर-भर के फीचर्स दिये है. जिससे आम आदमी अपने शौक और अपने परिवार दोनों के लिए यह कार खरीद सकता है।

Maruti Celerio price and engine-

इस कार के एक्स-शौरुम कीमत के बारे में बात करें तो यह कार मार्केट में 5 लाख 38 हजार के साथ देखने को मिलती है. इस कार के मार्केट में कुल 8 शानदार वेरिएंटस है.

जिसमें बेस वेरिएंट की कीमत 5 लाख 38 हजार रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 7 लाख 4 हजार रुपये बताई जा रही है. इस कम कीमत वाली कार में आपको 998 cc का इंजन देखने को मिलता है.

जो इस कार में आपको 66bhp की पॉवर व 89 Nm का टॉर्क देता है. बात करें इस कार की माइलेज तो यह कार आपको CNG में 34 और Petrol में 26 की माइलेज देता है. जो आम आदमी के लिए सबसे बेस्ट है. जिससे उसे पैसों की भी बचत होगी।

Maruti Celerio colors options and transmission system-

Maruti कंपनी की यह कार आपको मार्केट में Blue, Grey, White, Silver, Red, Brown और Black जैसे शानदार कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिलते है.

कंपनी ने इस कार को दोनों के तहर के लोगों के लिए लॉन्च हैं कि वह Manual और Automatic transmission का मजा एक ही कार में उठा सकें।

Maruti Celerio

Maruti Celerio exterior and interior features-

जब हम इस खबर के शुरूवात करे रहें थे तब हमने आपको बताया था कि कंपनी ने इस कार में कम कीमत में भर-भर के फीचर्स दिये है. जिसके बारे में हम आपको नीचे इस खबर में बताने वाले है।

Exterior – new design grille, 15 inch alloy wheels, headlamps, Auto fold both orvms, Taillamps and good look.

Interior – All black theme in interior, Automatic and Manual gera box (With auto gear shift), analogue instrument cluster, ac vents, 60:40 seats option, engine start/stop button, power windows all and two cup holders in front.

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.