मारूति पेश करने वाली है Mini Range Rover, केवल 8 लाख होगी कीमत

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Mini Range Rover : भारतीय कार बाजार में लॉन्च हुई रेंज रोवर लुक वाली Maruti कंपनी यह कार Maruti Brezza.

कंपनी ने इस कार में आपको रेंज रोवर जैसा लुक दिया है. यह कार मार्केट में काफी सारे वेरिएंटस और दमदार फीचर्स के साथ देखने को मिल जाती है. जिसकी कीमत के बारे में हम आपको आज इस खबर में बताने वाले हैं-

Mini Range Rover कार में आपको कम कीमत में मिलेगा रेंज रोवर जैसी मंहगी कार वाला लुक. जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है।

Mini Range Rover की कीमत 8.35 लाख रुपये-

इस रेंज रोवर वाली लुक वाली कार की शुरूवाती कीमत मार्केट में 8.35 लाख रुपये से शुरू होती है और इस कार के मार्केट में कुल 15 मॉडल देखने को मिल जाते है. जिन 15 में बेस मॉडल की कीमत 8.35 लाख और टॉप मॉडल की कीमत 14.15 लाख रुपये है।

Mini Range Rover में मिलेगा 1462 cc का दमदार इंजन-

Mini Range Rover कार में आपको कंपनी ने 1462 cc का दमदार इंजन दिया है. जो मार्केट में 102 bhp पॉवर व 136Nm टॉर्क कनवर्टर के साथ आता है.

वहीं इस कार के फ्यूल ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको Petrol और CNG का ऑप्शन देखने को मिलता है. जो इस कार में आपको 25 और 19 kmpl की माइलेज निकाल कर देता है.

मारुति कंपनी ने इस कार को मार्केट में दोनो ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया है. Manual Transmission and Automatic transmission system with Traction conrtol.

Mini Range Rover 10 कलर ऑप्शन के आती है-

कार बाजार में यह कार 10 दमदार कलर ऑप्शन के साथ आपको देखन को मिल जाती है. जिसमें आपको कंपनी के तरफ से Red, Khakhi, Blue, Grey, Silver, White, Black, Silver-Black, Khakhi-white और Red-Black जैसे कलर्स इसमें देखने को मिल जाते है।

Mini Range Rover

Mini Range Rover में मिलते हैं कई आकर्षक फीचर्स-

Maruti कंपनी की इस रेंज रोवर लुक वाली कार में आपको कंपनी ने काफी सारे आकर्षक फीचर्स अंदर और बाहर दिये है. जिससे यह कार लोगों का दिल जीत रही है. तो चलिए जानते हैं इस कार के सभी फीचर्स के बारे में :

अंदर के फीचर्स – एक छोटी साइज की सनरुफ, कार की स्पीड के अलग से छोटी-सी डिस्प्ले, 360 डिग्री वाला कैमरा, गाने सुनने और बाकी फीचर्स के लिए infotainment system, दोनों तरह के पोर्ट फोन चार्जिंग के लिए, ऐसी के लिए कंट्रोल और वायरलैस चार्जर।

बाहर के फीचर्स – रेंज रोवर कार जैसा लुक, रेडियों के लिए शार्क फिन वाला एन्टेना, Led वाले हैडलैंप, Led वाले डीआरएलएस, Led वाले टेललैंप और पीछे बुट पर कार का नाम BREZZA लुक के लिए।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.