मार्केट में फिर से लॉन्च होने जा रही हैं New Tata Sumo, मिलेगा तगड़ा लुक

Sandeep Newz Fast, New Delhi, New Tata Sumo : मार्केट में फिर से धमाल मचाने आ रही हैं अपने समय की सबसे फेमस कार New Tata Sumo.

कंपनी ने इस कार को फिर से मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना लिया है. यह कार आपको मार्केट में पहले से और भी ज्यादा फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी. आइए जानते हैं इस नई कार की कीमत के बारे में-

अगर आप भी Tata कंपनी की कारों को पंसद करते है तो कंपनी ने जल्द अपनी इस नई कार के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही है।

New Tata Sumo price and engine-

Tata कंपनी ने इस शानदार कार को मार्केट में 7 से 8 लाख रुपये की कीमत के साथ लॉन्च करेगी. जिसमें आपको इस कार का एक ही वेरिएंट ऑप्शन देखने को मिलेगा. इंजन की बात करें तो इस New Tata Sumo कार में आपको 600 cc का दमदार इंजन देखने को मिलेगा.

जो Manual Transmission System के साथ आपको मार्केट में देखने का मिलेगा. यह शानदार कार आपको इस इंजन में 24 से 26 kmpl की शानदार माइलेज निकाल कर देगा।

New Tata Sumo colors and look-

कंपनी का कहना हैं कि इस कार में आपको पहले से ज्यादा दमदार लुक देखने को मिलेगा. जिससे यह कार मार्केट में अपना दबदबा बनाएगी.

कलर्स के बारे में बात करें तो इस कार के कलर ऑप्शन से जुड़ी कोई डिटेल्स नहीं आई हैं लेकिन कहां जा रहा हैं कि इसमें आपको कई कलर्स देखन को मिल सकते है।

New Tata Sumo updated features-

जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि यह कार फिर से मार्केट में बवाल मचाने आने वाली है.

जिसमें आपको 7 इंच का infotainment system, bluetooth connectivity for phone connect, company fitted sound system, Ac के लिए Climate control system और फोन चार्जिंग के लिए पोर्ट व वायरलैस जैसे शानदार फीचर्स के साथ लैस है।

New Tata Sumo

New Tata Sumo launch soon-

यह नई वाली टाटा सुमो कार आपको इस साल या फिर अगले साल के शुरूवात में भारतीय मार्केट में देखने को मिल सकती है बताया जा रहा हैं कि इस कार की लुक देखने लायक होगा।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.