मार्केट में आई कम कीमत में ज्यादा और शानदार फीचर्स वाली Maruti Baleno

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Maruti Baleno : अगर आप भी कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाली कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए इस खबर के माध्यम से लेकर आ गये है Maruti कंपनी की कार Maruti Baleno.

यह कार आपको कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देती है. आज हम इस कार के कीमत और फीचर्स के बारे में जानेंगे-

यह कार छोटे परिवार के लिए बेस्ट हैं क्योंकि इस कार 5 लोग आरामदायक सफर कर सकते है और इसकी कीमत भी कम है।

Maruti Baleno Price is Rs. 6.67 Lakhs-

मारुति कंपनी की यह कार मार्केट में 6 लाख 67 हजार रुपये शुरूवाती कीमत के साथ देखने को मिलती है. जिसके मार्केट में और भी कई मॉडल उपलब्ध हैं लेकिन ये कीमत इस कार के बेस मॉडल की है. टॉप मॉडल की बात करें तो वह आपको मार्केट में लगभग-लगभग 9 लाख 84 हजार रुपये का देखने को मिल जाता है।

Maruti Baleno Engine is 1197 cc-

मार्केट में इस कार के आपको Petrol और CNG फ्यूल वाले दोनों इंजन देखने को मिल जाते है. जो दोनों 1197 cc के बताएं जा रहे है. इस इंजन में यह कार आपको 88bhp की दमदार पॉवर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करकें देती है.

Manual और Automatic यह कार आपको दोनों ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ देखने को मिल जाती है. अगर इस कार के माइलेज की बात करें तो यह कार आपको काफी अच्छी माइलेज निकाल कर देती है. जो Petrol में 23kmpl और CNG में 31km/kg बताई जा रही है।

Maruti Baleno total color options is 7-

अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपको मार्केट में Blue, Silver, Red, Grey, White, Beige और Black जैसे दमदार कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है।

Maruti Baleno exterior features is headlamps-

इस कार के बाहरी फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको कंपनी ने कम कीमत काफी शानदार फीचर्स दिये है. जिसमें आपको आगे की साइड 2 पेयर हैडलैंप, 2 टेललाइट, आकर्षक डिजाइन की ग्रील, फोग लैंप, फ्रंट व रियर वायपर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Maruti Baleno

Maruti Baleno interior features is HUD-

कंपनी ने इस कार में अंदर आपको काफी तगड़े फीचर्स दिये है. जिसमें आपको कंपनी ने ड्राइवर के लिए Heads Up Display, cruise control, आरामदायक ड्राइव के लिए आर्म रेस्ट बीच में, पीछे बैठने वाले के लिए Ac vents, 360 degree camera, infotainment system और instrument cluster जैसे फीचर्स इस कार में दिये है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.