नए लुक के साथ पेश हुई Hero Splendor Sports, यहां देखें दमदार इंजन और फीचर्स

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Hero Splendor Sports : कोबेयो कस्टम्स द्वारा तैयार किया गया स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन, स्प्लेंडर+ पर आधारित है, जिसमें 97.2cc का इंजन है जो 7.95 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है और इसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

हीरो मोटोकॉर्प अपने बजट कम्यूटर्स के लिए प्रसिद्ध है और स्प्लेंडर उनके सबसे बड़े बिकने वाले उत्पादों में से एक है, हीरो ने कभी भी स्पोर्टी नियो-रेट्रो कैफे रेसर कैटेगरी में प्रवेश नहीं किया, लेकिन अब कंपनी जल्द ही इस सेगमेंट में एक बाइक पेश करने की योजना बना रही है।

दरअसल जल्द ही कोबेयो कस्टम्स ने अपने एडिशन स्प्लेंडर स्पोर्ट्स (Hero Splendor Sports Edition) एडिशन को पेश कर सकती है जो स्प्लेंडर+ पर आधारित होगा।

कैसा होगा Hero Splendor Sports का डिजाइन-

जानकारी के मुताबिक हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट का डिजाइन ट्रायम्फ मोटरसाइकिल से प्रभावित हो सकता है, इस लुक में स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन बेहद आकर्षक दिखाई देगी, इस बाइक में एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट दी जा सकती है, साथ ही इसमें बड़ी डीआरएल ग्रिल्स देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा इस बाइक में एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी दिए जा सकते हैं। स्प्लेंडर स्पोर्ट को मौजूदा स्प्लेंडर के मुकाबले ज्यादा आरामदायक बनाया जाएगा, इसमें बेहतरीन क्वालिटी वाले सोकर होंगे जो कच्चे रास्तों पर बाइक की स्मूदनेस का एहसास करवाएंगे।

Hero Splendor Sports

आधुनिक फीचर्स के साथ आएगा Hero Splendor Sports-

फीचर्स के लिए हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट एडिशन में डुअल डिस्क सेटअप, एक बूमरैंग-शेप का एल्युमीनियम स्विंगआर्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट देखने को मिल सकता है।

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट एडिशन 97.2cc इंजन के साथ आ सकती है जो 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम होता है।

कब और किस कीमत के साथ आएगा Hero Splendor Sports-

जानकारी के मुताबिक हीरो की यह नई कम्यूटर बाइक 1 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ साल 2025 में लॉन्च की जा सकती है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.