iPhone को कैमरे में टक्कर देने आ गया Vivo V26 Pro 5G, 6000mAH की है बैटरी

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Vivo V26 Pro 5G  : आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन होते है लेकिन आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे है। तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है। भारतीय बाजार में आए दिन नए -नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॅान्च हो रहे है। मार्केट में वीवो कंपनी एक जानी मानी कंपनी है।

इस कंपनी के फोन मार्केट में सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आ रहे है। इसी के साथ आपको बता दें कि वीवो कंपनी ने अभी हाल ही में अपना नया Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन लॅान्च किया है। इसमें आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

कंपनी ने बताया है कि इस फोन में आपको पावरफुल बैटरी मिलने वाली है जो आपको फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट देने वाली है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस फोन की क्या होगी कीमत –

Vivo V26 Pro 5G Camera – 200Mp का मेन कैमरा

अगर इस स्मार्टफोन में हम कैमरे की क्वालिटी की बात करें तो आपको इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ दिया है और इसके अलावा आपको इसमें 8MP और 2Mp सेंसर कैमरा दिया गया है। इसी के साथ बता दें कि आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G Display – 6.7 इंच एमोल्ड डिस्प्ले स्क्रीन

वीवो के इस नए स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें इस फोन में आपको प्रीमियम लुक के साथ 6.7 इंच एमोल्ड डिस्प्ले स्क्रीन मिलने वाली है जो फोन की स्क्रीन की बेस्ट क्वानिटी को बेस्ट करने में मदद करेगी। ये स्मार्टफोन गेमिंग के लिए सबसे धाकड़ स्मार्टफोन होने वाला है।

Vivo V26 Pro 5G

Vivo V26 Pro 5G Battery – 6000 mAh पावरफुल बैटरी
इस स्मार्टफोन में आपको तगड़ी बैटरी मुलने वाली है जो आपको फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट देगी। बता दें कि आपको इसमें 6000 mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है।
जो 67 वाट का चार्जर के साथ मिलेगी। इसी के साथ आपको बता दें कि आपको इस बैटरी को 30 मिनट से लेकर 45 मिनट में फुल चार्ज कर सकते है।
Vivo V26 Pro 5G Price – 25000 से लेकर ₹40000 रुपये

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चााहते है तो आपको भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 25000 से लेकर ₹40000 तक मिलने वाली है।

यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होने वाली है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी तगड़े फीचर्स दिए गए है जो मार्केट में यह स्मार्टफोन लोगों को काफी पसंद आने वाला है।

Also Read This :
iPhone को फेल कर देगा Redmi Note 14 Pro Max 5G, 205MP का मिलेगा कैमरा
iPhone को फेल कर देगा Redmi Note 14 Pro Max 5G, 205MP का मिलेगा कैमरा
गरीबों के लिए आ गई Maruti Alto K10, मिलेगा 998 cc का तगड़ा इंजन

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.