TVS को तारे दिखाने आ गया Hero Xtreme 125R, कीमत है खास

Sandeep Newz Fast, New Delhi,Hero Xtreme 125R : अगर आप नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है।

आपको बता दें कि भारतीय ऑटो मार्केट में जानी मानी कंपनी हीरो ने अपना नया बाइक Hero Xtreme 125R लॅान्च किया है।

हीरो कंपनी ने इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स दिए है जो आपको काफी पसंद आने वाले है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देनें में मदद करने वाला है।

इस बाइक को लॅान्च करते ही ग्राहकों की भीड़ बढ़ गई इस बाइक को खरीदने के लिए। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो नीचे लेख में इस बाइक की पूरी डिटेल प्राप्त कर सकते है।

Hero Xtreme 125R Price – 95,000 हजार रुपये

Hero Xtreme 125R बाइक की कीमत की बात की जाए तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में करीब 95,000 हजार रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। इतनी कम कीमत में आप इस बाइक को खरीद सकते है।

आप हीरो के इस बाइक को किसी पास के शोरुम से खरीद सकते है। यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट साबित होने वाली है। यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है।

Hero Xtreme 125R में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स –

नई हीरो की इस बाइक में आपको एक से बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस बाइक में जो फीचर्स दिए गए है।

वह लोगों को खूब आकर्षित करने वाले है। लेकिन कंपनी ने इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए है।

इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,एमएमएस अलर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, सिंगल चैनल ABS के साथ LCD स्क्रीन, डिस्क ब्रेक, एयर कूल्ड, सेल्फ स्टार्ट जैसे कई तगड़े फीचर्स दिए गए है।

Hero Xtreme125R

Hero Xtreme 125R में 125 cc का मिलेगा इंजन –

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में पावरफुल इंजन मिलने वाला है जो आपको हाई स्पीड देने में मदद करेगा।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि हीरो कंपनी ने इस बाइक में 125 cc का single cylinder इंजन दिया गया है जो 5 Gear box, fuel injection and air cooled system के साथ आएगा।

यह इंजन आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। अगर इस बाइक की माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 48 से 50km का माइलेज मिलने वाला है।

Also Read This :
केवल 63,458 रुपये में लॉंच हुई Honda Shine Bike, 78 Kmpl की है घातक माइलेज
धाकड़ लुक में आ गई Yamaha MT15 Bike, जानें प्राइस और फीचर्स
New Rajdoot bike फिर से सड़कों पर मचाने वाली है भौकाल, इस दिन होगी लॉंच

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.