जबरदस्त माइलेज और धाकड़ लुक के साथ लॅान्च हुई New Honda SP125 बाइक

Sandeep Newz Fast, New Delhi, New Honda SP125 : भारत में 2 व्हीलर का मार्केट आज के समय में काफी बढ़ रहा है। अगर आप भी नई बाइक खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है।

आपको बता दें कि भारतीय ऑटो मार्केट में जानी मानी कंपनी होंडा ने अपनी नई New Honda SP125 बाइक को नए लुक के साथ पेश किया है। इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इस बाइक का लुक मार्केट में सबसे धाकड़ लुक होने वाला है। यह बाइक मार्केट में आग लगाने वाला है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन भी देखने को मिलने वाला है जो आपको बेहतरीन माइलेज देने में सफल होगा।

New Honda SP125 में मिलेंगे घातक फीचर्स –

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में बेहतरीन से बेहतरनी फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस बाइक के फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है।

इस बाइक में आपको फुल्ली डिजिटल मीटर कंसोल देखने को मिलने वाला है। इसमें led headlight और टेललाइट के साथ हेलोजन टर्न सिग्नल लाइट, क्लॉक, के साथ ब्लुटूथ कनेक्टीविटी भी मिल सकती है।

इसके साथ डिस्क ब्रेक, सिंगल सीट, इंजन ऑन ऑफ स्विच, और राइडिंग मोड जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है।Honda SP 125 बाइक में आरामदायक एक कंफर्टेबल सिंगल सीट मिलती है। New Honda SP125

इसमें साथ में खराब रास्तों में कंफर्ट के लिए आगे और पीछे बेहतर सस्पेंशन मिलते है। इसमें ब्रेकिंग के लिए आज डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक लगा है।

 New Honda SP125

New Honda SP125 में मिलेगा शक्तिशाली इंजन –

इस नई बाइक में अगर इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शक्तिशाली इंजन देखने को मिलने वाला है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 124.7 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कुल इंजन मिलने वाला है। जो 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ आएगा। New Honda SP125

अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शानदार माइलेज मिलने वाली है। बता दें कि इसमें आपको 68 kmpl का जबरदस्त माइलेज मिलने वाला है।
Honda SP125 की इतनी होगी कीमत –

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत के बारे में।

आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 93 हजार रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। इतनी कम कीमत में आपको होंडा कंपनी की यह नई शानदार बाइक मिल रही है। New Honda SP125

इस बाइक के बारे में आप किसी पास की मार्केट में शोरुम में जाकर इस के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है। यह बाइक मार्केट मे बजट सेंगनमेट में आने बाली शानदार बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाली है।

Also Read This :
इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लॉन्च हुई Revolt RV1 Electric Bike, मिलेगी 160km की धाकड़ रेंज
New Rajdoot bike फिर से सड़कों पर मचाने वाली है भौकाल, इस दिन होगी लॉंच
TVS को तारे दिखाने आ गया Hero Xtreme 125R, कीमत है खास

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.