नये लुक में जल्द लॉन्च होगी Hero Duet New, कीमत भी होगी कम

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Hero Duet New : हीरो की दमदार स्कूटी हीरो डुएट नए लुक के साथ वापस आने वाली है, इस बार इसमें पहले से ज्यादा फीचर और सुविधा दी जाएगी, वहीं इसका माइलेज भी 45 किलोमीटर से ज्यादा का होगा।

ऑटोमोबाइल कंपनी हीरो मोटर्स ने अब तक एक से बढ़कर एक टू व्हीलर और फोर व्हीलर वाहन मार्केट में उतारे हैं, कंपनी कई दशकों से अपने वाहन लेकर आ रही है, जिनमें से बहुत वाहन बढ़ते समय के साथ बंद भी हो चुके हैं,

ऐसा ही एक टू व्हीलर वाहन हीरो की डुएट स्कूटी (Hero Duet) भी है, जो साल 2015 में लॉन्च की गई थी और करीब 5 साल बेचने के बाद कंपनी ने इसे साल 2020 से बनाना बंद कर दिया, लेकिन अब मान जा रहा है कि Hero Duet की वापसी होने वाली है और यह इस बात पहले से ज्यादा ताकतवर होगा।

नए लुक के साथ आएगा Hero Duet New-

माना जा रहा है कि हीरो डुएट का नया मॉडल पहले से ज्यादा आकर्षक डिजाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा।

इसमें एक आरामदायक सीट के साथ 15 से 25 लीटर की बूट स्पेस मिल सकती है। वहीं इसमें एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेलाइट दी जा सकती है।

45 kmpl की माइलेज के साथ आएगी Hero Duet New-

नई हीरो डुएट स्कूटी में 110.9 cc का इंजन देखने को मिल सकता है जो 8.31 bhp की पावर और 8.3 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। हीरो डुएट का माइलेज भी तगड़ा होगा। जानकारी के मुताबिक यह स्कूटी 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Hero Duet New

Hero Duet New की कीमत-

साल 2020 में बंद हुई हीरो डुएट उस समय 62 हज़ार रुपए की ऑन रोड कीमत के साथ आती थी, वहीं माना जा रहा है कि इसके नए मॉडल की कीमत भी इसी के आसपास हो सकती है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.