Toyota कंपनी मार्केट में लेकर आ रही हैं Toyota Raize, इस दिन होगी लॉन्च

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Toyota Raize : Toyota कंपनी भारतीय कार बाजार में जल्द लेकर आ रही हैं अपनी यह कार Toyota Raize.

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह कार भारत में जल्द होने वाली हैं लॉन्च. जिसकी कीमत और हर तरह की इस कार से जुड़ी डिटेल्स हम आपको आज बताएंगे-

अगर आप Toyota कंपनी की कार चलाना पसंद करते हैं और नई  कार लेने की सोच रहे हैं तो यह कार मार्केट में जल्द लॉन्च होने वाली है।

आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताएंगे इस कार से जुड़ी हर तरह की जानाकारी. जैसे इस कार की कीमत कितनी होगी, इसफे फीचर्स, और कैसा इंजन देखने को मिलेगा।

Toyota Raize expected price is Rs. 10 lakhs –

कीमत की बात करें तो यह कार आपको मार्केट में जल्द 10 लाख रुपये के साथ देखने को मिल सकती है. इस कार में आपको एक से ज्यादा ही वेरिएंटस देखने को मिलने वाले है. जिसके बारे में आपको इस कार लॉन्च के समय पास आने से पहले पता लग जाएगा।

Toyota Raize engine is 1.0-litre petrol –

Toyota कंपनी की इस नई लॉन्च होने वाली कार में आपको काफी तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है. 1.0-litre petrol with turbocharged. यह इंजन केवल पैट्रोल फ्यूल ऑप्शन के साथ आएगा और इसमें आपको केवल Manual Transmission System देखने को मिलेगा।

Toyota Raize design and look –

कंपनी ने ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए इस कार में दमदार लुक और डिजाइन दिया है. जिससे यह कार लोगों को काफी पंसद आने वाली है.

Toyota Raize expected features –

इस नई लॉन्च होने वाली कार में आपको काफी शानदार और एडवांस टेक्नॉलॉजी पर बेस्ड फीचर्स देखने को मिलने वाले है. आइए जानते हैं इस कार के फीचर्स के बारे में :

Exterior – Fabulous look, Led headlamps, Led fog lamps, Rear wiper/washers, led taillights and more.

Interior – Digital infotainment system, digtal instrument cluster, dual tone interior, comfortable seats, 5 person easily travel, ventilated front seats and more.

Toyota Raize launch details –

इस कार की लॉन्चिंग की बात करें तो यह भारत में अगले साल शुरूवात के बीच में लॉन्च होगी।

Toyota Raize photos –

Toyota Raize

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.