माल एक्सपोर्ट करने वालों के लिए आई Maruti EECO, मिलेगा 24kmpl का धाकड़ माइलेज

Sandeep Newz Fast, New Delhi, Maruti EECO : जैसा कि आप और हम सब जानते हैं आज के समय में हमारे देश में कारों के डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। जिसके चलते हर किसी के पास कार हैं और वह अपना अलग-अलग काम के लिए इस्तेमाल करते है।

अगर आप भी माल एक्सपोर्ट का काम करते हैं और एक नई कार की तलाश में हैं तो हम आपके लिए आज इस खबर की मदद से लेकर आ गये है। देश की सबसे फेमस और काफी लंबे समय चल रही Maruti कंपनी की कार EECO।

यह कार के माल एक्सपोर्ट करने के लिए एक दम बढ़िया ऑप्शन है। इस कार को नॉर्मल सफर करने के लिए भी यूज़ कर सकते है। यह कार मार्केट में 10 लाख रुपये से कम कीमत में आती है।

Maruti EECO की कीमत होगी 5 लाख 32 हजार रुपये-

Maruti कंपनी की इस माल एक्सपोर्ट करने वाली कार की कीमत 5 लाख 32 हजार रुपये के साथ मार्केट में शुरू हाती है। जो काफी बजट में भी है। यह कार आपको मार्केट में 4 अलग-अलग वेरिएंट के साथ देखने को मिलती है।

जिसमें इसके बेस वेरिएंट की एक्स-शौरुम कीमत 5 लाख 32 हजार और टॉर वेरिएंट की एक्स-शोरुम कीमत 6 लाख 58 हजार रुपये बताई जा रही है। इस कार को खरीदने से आपको काफी पैसो की बचत होने वाली है।

Maruti EECO में मिलेगा 1197 cc का इंजन-

यह शानदार कार मार्केट में आपको 1197cc के इंजन के साथ देखने को मिलती है। जो मार्केट में दो फ्यूल ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। Petrol और CNG । यह कार आपको  1197 cc के पैट्रोल इंजन में 71bhp की पॉवर व 95Nm का टॉर्क जनरेट करकें देती है।

आप इस कार को मार्केट में एक ही ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ खरीद सकते है। जो Manual Transmission System बताया जा रहा है। कंपनी का कहना हैं कि हमारी यह माइलेज के मामले में भी दमदार है। जिसमें आपको 20kmpl और 24km/kg की देखने को मिल जाती है।

Maruti EECO में मिलते हैं दमदार फीचर्स और शानदार कलर ऑप्शन-

Maruti कंपनी की यह कार आपको मार्केट में एक से ज्यादा कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है। जिसकी बारे में बात करें तो यह कार आपको white, silver, blue, grey और black कलर्स के साथ देखने को मिल जाती है।

आपको लग रहा होगा कि यह कार तो माल एक्सपोर्ट करने वाली हैं तो इसमें फीचर्स तो क्या ही मिलेंगे लेकिन ऐसा नही हैं कंपनी ने इस कार में भी भर-भर के काफी शानदार फीचर्स दिये है।

Maruti EECO

इन फीचर्स में आपको 6 और 7 सीटस, प्रोपर सामान रखने के लिए इन सीटस को हटा भी सकते हैं, डयॉल टोन थीम, ac के कंट्रोल व digital instrument cluster जैसे और भी कई शानदार फीचर्स इस कार में देखने को मिलते है।

Also Read This-

I am Sandeep Kumar, the owner of Sandeep Newz Fast. I am writing on Automobile and Government Schemes past 5 years. In past I am working with Amar Ujala, Dainik Jagran and India TV also.